नाना पाटेकर के खिलाफ ओशीवारा थाने में तनुश्री ने कराई शिकायत दर्ज

0
631

फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और अभिनेता नाना पाटेकर के बीच यौन शोषण के आरोपों पर चल रहा विवाद अब तूल पकड़ गया है. #metoo कैम्पेन से शुरू हुआ आरोपों का सिलसिला अब मुंबई पुलिस स्टेशन पहुंच गया है. बुधवार देर रात अंधेरी स्थित ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पहुंचकर तनुश्री दत्ता ने यौन दुर्व्यवहार के मामले में अपना बयान दर्ज कराया है. बुर्का ओढ़कर पुलिस स्टेशन पहुंची तनुश्री ने करीब 45 मिनट का बयान दर्ज कराया.

तनुश्री ने नाना पाटेकर, डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य और फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. तनुश्री ने अपने बयान में कहा है कि साल 2008 में फिल्म के सेट पर उनका यौन शोषण करने की कोशिश की गई. इसके अलावा तनुश्री ने मनसे के प्रमुख राज ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि, ‘राज ठाकरे, बाला ठाकरे के उत्तराधिकारी बनना चाहते थे लेकिन वो ऐसा कर न सके.’ तनुश्री ने राज ठाकरे की पार्टी को गुंडों की पार्टी भी कहा था. तनुश्री के बयान के बाद अब नाना पाटेकर को भी ओशिवारा थाने में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा सकता है.
वहीं इस मामले में फिल्म निर्माताओं की संस्था गिल्ड ने महिला उत्पीड़न मामलों की सुनवाई के लिए 12 सदस्यों की कमेटी के गठन की घोषणा की है. इस कमेटी में किरण राव, अपूर्व मेहता, एकता कपूर, फाजिला अलाना, ज्योति देशपांडे, कुलमीत मक्कड़, मधु भोजवानी, प्रीति शाहानी, रोहन सिप्पी, विजय सिंह और सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल हैं. प्रोड्यूसर स्नेहा राजानी को इस कमेटी का प्रमुख नियुक्त किया गया है.

(सुस्मिता कजरी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here