पश्चिम बंगाल में अभिनेता सुशांत सिंह का ‘पुनर्जन्म’, बहन श्वेता ने ट्वीट की इमोशनल पोस्ट

पश्चिम बंगाल में अभिनेता सुशांत सिंह का मोम का पुतला तैयार किया गया है जिसे देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया

0
422
Courtesy - twitter

अभिनेता सुशांत सिंह की रहस्यमयी मौत की गुत्थी हर दिन उलझती जा रही है. सीबीआई मामले की जांच में जुटी हुई है. सुशांत के लिए इंसाफ की मांग सोशल मीडिया पर ज़ोरों पर है. लेकिन सुशांत की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल सुशांत सिंह की एक वैक्स स्टेच्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे सुशांत सिंह खुद सामने आ कर खड़े हो गए हैं. हैरत में भर देने वाली ये मूर्ति को पश्चिम बंगाल में बनाया गया है.

मैडम तुसाद में अभिनेता सुशांत सिंह की स्टेच्यू लगाने की मांग काफी समय से की जा रही है. लेकिन पश्चिम बंगाल के एक मूर्तिकार ने सुशांत के लाखों फैन्स के मन की मुराद को पूरा कर दिया. इस मूर्तिकार ने सुशांत सिंह को हूबहू ऐसा धरती पर उतारा कि सुशांत की बहन श्वेता को भी कहना पड़ गया कि आंखों के सामने सुशांत आ गए.

सुशांत के खूबसूरत वैक्स स्टेच्यू के वीडियो को खुद सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीटर पर पोस्ट किया है. वीडियो शेयर करते हुए श्वेता लिखती हैं कि, ‘ऐसा महसूस हुआ कि भाई फिर जिंदा हो गया. आप का शुक्रिया.’

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1307534041856401408?s=20

इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह से सुशांत सिंह की वैक्स स्टेच्यू को तैयार किया गया है. शुरू से लेकर पूरी तरह तैयार होने तक मूर्तिकार की मेहनत, लगन और समर्पण को इस वैक्स की स्टेच्यू को बनाते समय देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर इस समय मूर्तिकार सुकांतो रॉय की तारीफ की जा रही है. उन्होंने अपनी बेमिसाल कलाकारी से सुशांत सिंह को न सिर्फ श्रद्धांजलि दी बल्कि उनके लाखों फैन्स को भी एक खूबसूरत सौगात दी है.

14 जून को सुशांत सिंह की मौत की खबर सामने आई थी जिसे मुंबई पुलिस ने आत्महत्या बताया था. लेकिन बाद में इस मामले में कई सनसनीखेज खुलासे हुए जिससे आत्महत्या की थ्योरी पर कई सवाल उठे. सुशांत के परिवार ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की. सीबीआई अब सुशांत की मौत की जांच कई एंगल से कर रही है. जल्द ही इस मामले में एक बड़ा खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here