मध्यप्रदेश में शुरू हुआ समृद्ध मध्यप्रदेश अभियान

    0
    945

    भोपाल. 21 अक्टूबर, २018. जहां प्रदेश में विधानसभा चुनाव की गहमागहमी ज़ोर-शोर से जारी है वहीं प्रदेश भाजपा प्रांत की समृद्धि की दिशा में एक नई योजना ले कर आई है. मध्यप्रदेश समृद्ध अभियान नामक इस योजना के माध्यम से प्रदेश में नवजागरण की दिशा में प्रयास किया जाएगा. और उसके साथ ही प्रांत की समृद्धि की दिशा में तदनुसार कार्य भी उसी गति से किया जाएगा.

    प्रांत की समृद्धि के लिए किये जाने वाले कार्यों को योजना बनाकर सम्पन्न किया जाएगा. और इस योजना के निर्माण का कार्य जान जन से मिल कर ही सर्वोत्तम रूप से सम्भव हो सकेगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा निर्मित की गई इस योजना की प्रारम्भि मध्यप्रदेश समृद्ध रथों के साथ हो रही है.

    आज रविवार राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समृद्ध मध्यप्रदेश रथ को हरी झंडी दिखा कर बाकायदा इस अभियान को प्रारम्भ कर दिया है. भोपाल से कुल 50 मध्यप्रदेश समृद्धि रथ रवाना हुए हैं जो अलग अलग दिशाओं में अलग अलग स्थानों पर कार्यरत होंगे. प्राप्त सूचनाओं के अनुसार ये रथ भोपाल से रवाना होकर अलग-अलग जिलों में प्रदेश की समृद्धि हेतु तैयार की गई योजनाओं का प्रचार करेंगे.

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान आदि नेताओं द्वारा हरी झंडी दिखा कर अभियान का शुभारम्भ किया गया.

    (पारिजात त्रिपाठी)

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here