Bigg Boss 13 Spoiler: दबंग को क्यों आया गुस्सा? क्यों बोले – ‘निकलो मेरे घर से बाहर’

ऐसा लग रहा है कि आज बिग बॉस की कंटेस्टेंट शैफाली बग्गा को दबंग खान से जोरदार फटकार पड़ने वाली है

0
477
Courtesy- Colors TV
Courtesy- Colors TV

आज बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीकेंड का वॉर (Week end ka war) एपिसोड प्रसारित किया जाएगा. देश के सबसे पॉपुलर शो का एकदम अलग हट कर प्रोमो वायरल हो रहा है. कलर्स चैनल (Colours tv) ने इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. प्रोमो वीडियो में शो के सुपर होस्ट सलमान खान पहली बार कंटेस्टेंट पर इतना भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल हुए वीडियो में सलमान खान घर के सदस्यों पर बुरी तरह चिल्ला रहे हैं और बोल रहे हैं तुम लोग मेरे घर से बाहर निकलो.

सलमान खान को ऐसे एंग्री यंग मैन के अंदाज़ में छोटे पर्दे पर पहले किसी ने नहीं देखा होगा. तभी कलर्स चैनल (Colours tv) ने इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर कर टीआरपी भुनाने की कोशिश की है.

दरअसल,वीडियो में सलमान घर के सदस्यों की गुटबाज़ी से नाराज़ दिखाई दे रहे हैं. वो कह रहे हैं कि,’बिग बॉस हाउस में बहुओं ने अपनी एक गैंग बना ली है.’

ऐसा लग रहा है कि आज बिग बॉस की कंटेस्टेंट शैफाली बग्गा को दबंग खान से जोरदार फटकार पड़ने वाली है. वहीं वो  घर के सदस्यों से ये सवाल भी पूछ रहे हैं कि,’ क्या देवोलीना क्वीन बनने के लिए सही केंडिडेट हैं, क्या चुप रहना रश्मि का गेम प्लान है.’

दरअसल, इस हफ्ते शुरुआत में बिग बॉस के घर के सदस्यों को पहला लग्ज़री टास्क मिला था और ये टास्क बीबी हॉस्पिटल टास्क था. इस टास्क में शैफाली, पारस, देवोलीना, माहिरा की टीम ने जीत हासिल की थी. बाद में आपसी सहमति से घर की क्वीन का चुनाव नहीं कर पाने के कारण टास्क को रद्द कर दिया गया.

बहरहाल, इस बार बिग बॉस सीज़न 13 विवादों के नए मुकाम पार करेगा. शुरुआत से ही कॉन्ट्रोवर्सीज़ बढ़ना शुरू हो गई हैं. इस वीकेंड के वॉर में दो कंटेस्टेंट बाहर हो सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here