HEADLINES OF INDIA : अभी की बड़ी खबरें

    0
    1734

     प्लेन से गिरी एयरहोस्टेस

    मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के प्लेन से एक एयर होस्टेस गिर पड़ी. ये हादसा उस वक्त हुआ जब विमान टेकऑफ की तैयारी में था और प्लेन के दरवाजे बंद किए जा रहे थ. एयरहोस्टेस को गंभीर हालत में मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

     आरोपों पर अकबर का जवाब

    यौन उत्पीड़न के मामलों को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही मी टू कैम्पेन के तहत पूर्व पत्रकार और विदेश राज्यमंत्री एम जे अकबर पर कई महिला पत्रकारों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. इस मामले में नाइजीरिया से वापस लौटे अकबर ने आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है.

    तेल की ‘दाम-लीला’ पर मोदी देंगे मंत्र

    देश भर में डीज़ल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से लोग परेशान हैं. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की बढ़ती कीमत और डॉलर के मुकाबले रुपये की गिरावट के चलते फिलहाल राहत के आसार नहीं दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में पीएम मोदी आज तेल कंपनियों के सीईओ से मुलाकात कर कोई रास्ता निकालेंगे.

      गुरूग्राम में किलर गनर के खिलाफ SIT

    गुरूग्राम में जज की पत्नी की हत्या और बेटे को गोली मारने वाले गनर की मां और ममेरे भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. वहीं हरियाणा पुलिस ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया है. आरोपी गनर ने एडिशनल सेश जज कृष्णकांत की पत्नी और बेटे को मार्केट में कहासुनी के बाद गोली मार दी थी जिससे पत्नी रितु की मौत हो गई और बेटे की हालत गंभीर है.

    AIMS में पर्रिकर को इलाज से छुट्टी

    गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पिछले महीने से एम्स में इलाज के लिए भर्ती थे. एम्स ने उनको इलाज के बाद छुट्टी दे दी है और उन्हें गोवा ले जाया गया है. मुख्यमंत्री पर्रिकर इससे पहले इलाज के लिए अमेरिका भी जा चुके हैं.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here