हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की होगी गिरफ्तारी? लखनऊ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट जारी

0
34

Arrest Warrant Against Sapna Chaudhary: अपने ठुमकों से लोगों के दिलों में राज करने वाली हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी मुश्किल में पड़ गई हैं. अपने गाने से लोगों के दिलों में राज करने वाली सपना चौधरी ने कई लोगों का दिल तोड़ दिया है जिसके बाद लखनऊ कोर्ट (Lucknow Court) ने डांसर (Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest Warrant) जारी किया है. दरअसल सपना चौधरी पर डांस प्रोग्राम कैंसिल (Sapna Chaudhary Dance Programme) करने और टिकट के पैसे वापस नहीं करने का आरोप है. अब इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी (Additional Chief Judicial Magistrate Shantanu Tyagi) ने सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है. साथ ही कोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई तक पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा है.

13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का कार्यक्रम था. जिसके लिए प्रति व्यक्ति के हिसाब से 300 रुपये का टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन के हिसाब से बेचे गए थे. प्रोग्राम देखने के लिए हजारों की तादाद में लोग पहुंचे लेकिन जब 10 बजे तक भी सपना चौधरी नहीं पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. यहां तक की कार्यक्रम देखने वाले लोगों के पैसे तक वापस नहीं किए गए.

लोगों के साथ हुए धोखाधड़ी के बाद मामले की एफआईआर 14 अक्टूबर, 2018 को एसआई फिरोज खान ने थाना आशियाना में दर्ज करवाई थी. एफआईआर में सपना चौधरी के साथ इसके आयोजकों जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल संस्थान कीवद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम भी शामिल किए गए थे.

इस मामले में एफआईआर होने के बाद सपना चौधरी ने शिकायत को खारिज करने के लिए आवेदन दिया था. लेकिन कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी. अब सपना समेत अन्य सभी आरोपियों पर मामला तय करने का आरोप लगाया जाना है.

ये पहली बार नहीं है जब सपना किसी विवाद में फंसी हो इससे पहले भी सपना चौधरी के ऊपर आरोप लग चुका है. सपना चौधरी पर फिल्माए ‘हट जा ताऊ’ गाने पर कॉपीराईट का आरोप लग चुका है, तब भी पूरी टीम चपेट में आ गई थी. लेकिन इस बार हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को पुलिस गिरफ्तार करेगी.  क्योंकि इस मामले पर कोर्ट को सपना के खिलाफ आरोप तय करने हैं,  इसलिए पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here