कंडोम टेस्टर बनी रकुल प्रीत, हाथ में कंडोम लेकर लिखा ‘बिना मौसम बरसात कभी भी हो सकती है. अपनी ‘छतरी’ (Chhatriwali) तैयार रखिए’

0
23

तमिल और तेलुगू फिल्मों की सुपरस्टार रह चुकी एक्ट्रेस रकुल प्रीत( Rakul Preet Singh) के करियर का ग्राफ बॉलिवुड में भी काफी तेजी से बढ़ रहा है. रकुल की अपकमिंग फिल्म ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) और इसका पोस्टर चर्चा में बना हुआ है. फिल्म ‘छतरीवाली’ का पोस्टर बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है.

कंडोम का पैकेट लिए नजर आई एक्ट्रेस

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही रोनी स्क्रूवाला की फिल्म ‘छतरीवाली’ में नजर आएंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक लगातार चर्चा में बना हुआ है. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में रकुल हाथ में कंडोम का पैकेट पकड़े नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के हाथ में डायरेक्टर का क्लैप है जिसे कंडोम के पाउच का लुक दिया गया है. रकुल ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- बिना मौसम बरसात कभी भी हो सकती है. अपनी ‘छतरी’ (Chhatriwali) तैयार रखिए.

क्या है फिल्म में रकुल का किरदार

फिल्म का पोस्टर देखकर लोगों के दिल में फिल्म और रकुल के किरदार में दिलचस्पी बढ़ गई है. ‘छतरीवाली’ एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है. करनाल में रहने वाली रकुल को केमिस्ट्री ग्रेजुएट बेरोजगार दिखाया गया है. जो मजबूरी में कंडोम टेस्टर बन जाती है.

रकुल के पास हैं कई फिल्में

रकुल की फिल्म छतरीवाली की शुटिंग लखनऊ में शुरु हो चुकी है. इसके अलावा रकुल के पास कई असाइनमेंट्स हैं. इसके अलावा रकुल प्रीत, आयुष्मान खुराना के साथ ‘डॉक्टर जी’  में नजर आएंगी. साथ ही रकुल (Rakul Preet Singh) के पास अजय देवगन (Ajay Devgn) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ भी फिल्म ‘मेडे’ है. रकुल प्रीत को हिंदी फिल्मों में ‘दे दे प्यार दे’ (De De Pyar De) फिल्म के जरिए पहचान मिली थी. इस फिल्म में वह अजय देवगन की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करती नजर आई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here