सुशांत के दोस्त का सनसनीखेज दावा- संदीप सिंह को पहले से पता था कि सुशांत की हो सकती है हत्या

गणेश हीवरकर ने बताया कि सुशांत सिंह बहुत जल्द ही दिशा सालियान की मौत पर बड़ा खुलासा करने वाले थे और इस बात की जानकारी संदीप सिंह को थी.

0
239

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत​ सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में लगातार नए नए दावे और खुलासे हो रहे हैं. अब सुशांत के दोस्त गणेश हीवरकर (Ganesh Hiwarkar) ने बड़ा दावा किया है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक संदीप सिंह (Sandeep Singh) को सुशांत के हत्या के बारे में बहुत कुछ पता है. गणेश हीवारकर ने दावा किया है कि संदीप को हत्या की जानकारी पहले से थी. हीवरकर ने संदीप पर सुशांत के मामले में पूरी तरह झूठ बोलने का आरोप लगाया है. ऐसे में अब सुशांत की हत्या को लेकर नए दावे से मामला और गहरा चुका है.

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश हीवारकर की एन्ट्री ऐसे समय हुई है जबकि सुशांत की रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई की दहलीज़ पर खड़ी हुई है जिसे सुप्रीम कोर्ट की मंज़ूरी का इंतज़ार है. गणेश हीवारकर ने पहली दफे सामने आ कर सुशांत की सुसाइड की थ्योरी को गलत करार दिया है. उन्होंने दावा किया है कि सुशांत की हत्या हुई है और इसकी जानकारी संदीप सिंह को है. गणेश हीवरकर ने बताया कि सुशांत सिंह बहुत जल्द ही दिशा सालियान की मौत पर बड़ा खुलासा करने वाले थे. इस बात की जानकारी संदीप सिंह को थी. गणेश हीवरकर ने सुशांत की हत्या का दावा करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस की सुसाइड की थ्योरी सरासर गलत है.

गणेश हीवरकर के इस सनसनीखेज बयान से सुशांत की जांच में नया मोड़ आ गया है. गणेश हीवरकर ने कहा कि वो इस पूरे मामले का खुलासा करना चाहते हैं और सुशांत की हत्या में शामिल लोगों के नाम सीबीआई के सामने रखेंगे. साथ ही गणेश हीवरकर ने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी जान की रक्षा के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है.

सुप्रीम कोर्ट अब इस बात का फैसला करेगा कि सुशांत की मौत की जांच किसे सौंपी जाए. सुप्रीम कोर्ट में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती,  बिहार पुलिस,सीबीआई और महाराष्ट्र पुलिस अपना लिखित बयान दर्ज करा चुके हैं. ऐसे में अब सबको सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतज़ार है. उधर सुशांत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर रही ईडी को सुशांत के खाते से उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खाते में कोई बड़ा लेन-देन नहीं मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here