सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग हुई तेज़, पीएम मोदी से की जाएगी अपील

0
140

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग तेज़ हो गई है. एक्टर  शेखर सुमन ने सुशांत सिंह की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है. शेखर सुमन ने ट्वीट कर कहा है कि वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर सुशांत के मामले में सीबीआई जांच कराने की अपील करेंगे.

मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह ने 14 जून को फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली थी. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी दम घुटने से मौत होना बताया गया है. लेकिन सुशांत का सुसाइड उनके फैन्स और बॉलीवुड के कई लोगों के गले नहीं उतर रहा है. इस वजह से लगातार उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग तेज़ हो रही है. अब इस कड़ी में एक्टर शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि – मैं अपने होमटाउन पटना जा रहा हूं. वहां मैं सुशांत के पिता से मुलाकात करूंगा और एक्टर को श्रद्धांजलि दूंगा. मैं सीएम नीतीश कुमार से भी मिलूंगा और सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग करूंगा.’

शेखर का ये ट्वीट न सिर्फ सुशांत के लिए एक श्रद्धांजलि है बल्कि सुशांत के लाखों फैन्स के लिए भी एक उम्मीद जगाने वाला कदम है  क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके फैन्स सुशांत की सुसाइड थ्योरी पर ढेर सारे सवाल खड़े कर चुके हैं. साथ ही शेखर सुमन ने तमाम फैन्स से उनका समर्थन करने की भी अपील की है.

उधर बिहार बीजेपी के सांसद ने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर सुशांत की मौत पर सियासत करने का आरोप लगाया है. बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया है कि शिवसेना अपने मुखपत्र सामना में सुशांत सिंह के खिलाफ घटिया पत्रकारिता का नमूना पेश कर मामले की जांच को भटकाने का काम कर रही है. दरअसल शिवसेना के प्रवक्ता और सामना के संपादक संजय राऊत ने सवाल उठाया था कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह के मामले में पूछताछ में इतना वक्त क्यों लगा रही है?

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अभी तक 23 लोगों से पूछताछ की है. सुशांत सिंह के चार्टर्ड अकाउंटेंट, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती,बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर,कुशाल जावेरी जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं.

वहीं रालोसपा नेता उपेंद्र कुशावाहा ने भी सुशांत के घर जा कर उनकी तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि सुशांत साज़िश का शिकार हुए हैं और वो पीएम मोदी से सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करेंगे.

इसी बीच अभिनेता नाना पाटेकर ने पटना पहुंचकर सुशांत सिंह के पिता से मुलाकात की और सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद नाना पाटेकर सीधे एयरपोर्ट से मुंबई लौट गए और उन्होंने इस दौरान मीडिया से कोई बात नहीं की.

टीवी एक्ट्रैस रतन राजपूत ने भी सुशांत की याद में एक वीडियो बनाया है. उन्होंने वीडियो के जरिए सुशांत की मौत का इंसाफ मांगा है. इंस्टाग्राम पर सात मिनट के वीडियो में रतन ने बताया कि उन्होंने सुशांत के पिता से मुलाकात की है. रतन कहती हैं कि वो सुशांत के परिवार की हिम्मत बढ़ाने के लिए गई थीं लेकिन वो खुद हिम्मत लेकर आ रही हैं. रतन कहती हैं- मैं आज सुशांत के पिता से मिली. उनकी बहन से भी मिली. सुशांत के पिता काफी अलग हैं. मैं उन्हें देख हैरान हूं. वो कितने शांत हैं. वो कितने सकारात्मक हैं. मैं ये कह सकती हूं कि उन से मिलने के बाद मेरी हिम्मत काफी बढ़ी है.

इससे पहले पटना स्थित सुशांत के घर उनके परिवार को दिलासा देने और सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी जा चुकी हैं. उनके अलावा आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने भी सुशांत के घर जाकर सुशांत के परिवार वालों से मुलाकात की थी. तो वहीं बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी, मनोज तिवारी, भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, राकेश मिश्रा और अक्षरा सिंह ने भी सुशांत के परिवार से मुलाकात की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here