किसान नेताओं से Deep Siddhu ने कहा -राज़ खोलूंगा तो भागने की जगह नहीं मिलेगी !

फेसबुक पर दीप सिद्धू ने लाइव होकर किसान नेताओं को दी है ये चेतावनी और कहा है कि मजबूर न करो, अगर मैंने अपना मुँह खोला तो भागने का रास्ता नहीं मिलेगा..

1
204

आजकल दीप सिद्धू (Deep Siddhu) लाइम लाइट में हैं. पंजाब के कलाकार दीप सिद्धू 26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में आरोपी ठहराये जा रहे हैं. कहा तो ये भी गया कि वे फरार हो गए हैं, छुपे हुए हैं. किन्तु इन खबरों के बीच ही अचानक दीप सिद्धू ने फेसबुक पर लाइव होकर किसान नेताओं को खुली चेतावनी दे दी है.

कहा जा रहा था गद्दार

दीप सिद्धू को बार बार गद्दार कहा जा रहा था जिससे नाराज हो कर सिद्धू ने किसान नेताओं को चेतावनी दी है कि उनको मजबूर न किया जाए वरना वो मुँह खोल देंगे. उन्होंने कहा कि अगर मैंने अंदर की बातें बाहर खोलनी शुरू कर दीं तो समझ लेना इन किसान नेताओं को भागने का रास्ता नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि याद रखना, मेरी बात किसी फिल्म का डायलॉग नहीं है. हर बात की दलील है मेरे पास. बेहतर है कि किसान नेता अपनी मानसिकता बदल लें.

फेसबुक पर लाइव हुए दीप

फेसबुक पर लाइव होकर दीप सिद्धू ने सबको चौंका दिया, खासकर उनकी ये बात एक सनसनी बन गई जो उन्होंने चेतावनी के स्वर में किसान नेताओं के लिए कही. उन्होंने धमकी के स्वर में कहा कि – मेरे बारे में कई बातें कही जा रही हैं, ऐसे में मुझे लगता है कि अब कुछ बातें स्पष्ट कर दी जानी चाहिए.

अहंकारी हैं किसान नेता

दीप सिद्धू ने किसान नेताओं पर अहंकारी होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि किसान नेता सरकार की भाषा बोलते हैं. दीप सिद्धू ने आगे बोलते हुए किसानों से ये अपील की कि वे एकता बनाए रखें और 26 जनवरी की घटना को न भूलें.

‘मेरा बीजेपी से कोई लेनादेना नहीं है!’

दीप सिद्धू ने भाजपा और आरएसएस से रिश्तों को नकारते हुए कहा कि ये सब बातें गलत है. उन्होंने कहा कि मेरा कांग्रेस से भी कोई लेनादेना नहीं है. हिंसा करवाने की बात पर सिद्धू ने उलटवार किया और पूछा कि कौन सी हिंसा की गई, हमने लाल किले में किसी प्रापर्टी को नुकसान नहीं पहुंचाया है. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली पुलिस ने हमसे कहा कि आपको जो करना है, शांति से कीजिये और जाइये.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here