Sonu Does It Again: फुटपाथ के फ़रिश्ते सोनू सूद ने ने एक लाख लोगों को नौकरी देने की ठानी

ये तो कमाल ही हो गया, कोरोना काल में गरीबों के देवता सोनू सूद ने फिर एक बार एक बड़ा अभियान शुरू किया है, अब वे देंगे एक लाख लोगों को काम..

0
103
जो काम सरकार का है, जिस काम को करने में सरकार नाकाम रही है, उसे एक फिल्म अभिनेता कर के दिखा रहा है. कोरोना काल में लाखों गरीब मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले सोनू सूद अब उनके गुजर बसर को भी अपना मानवीय कर्तव्य मान रहे हैं और उन्होंने घोषणा की है कि वे एक लाख लोगों को नौकरी देंगे. यदि आपको भी जरूरत है तो आप भी कर सकते हैं आवेदन.

ये खबर आपके लिए भी है

ये तो सच है कि सोनू सूद एक लाख लोगों को देने जा रहे हैं नौकरी, लेकिन ऐसा नहीं है कि आप इन लोगों में शामिल नहीं हैं. यदि आप भी जॉब की तलाश में है तो समझ लीजिये कि ये खबर आपके लिए भी है.

ट्वीट करके दी जानकारी

लोकप्रिय अभिनेता सोनू सूद के इस अभियान की जानकारी उनके द्वारा किये गए एक ट्वीट से मिली है.

फिर से मसीहा बने सोनू

अगर दुनिया में जरूरतमंद लोग हैं तो दुनिया में सोनू सूद भी हैं. ईश्वर ने फिर सोनू को जरूरतमंद लोगों के लिए एक बार फिर मसीहा बना कर खड़ा कर दिया है. इस बार सोनू सूद एक लाख लोगों के लिए रोजगार की खुशखबरी दे रहे हैं. ये खबर खुद सोनू ने सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों को बताया है कि अब वे बेरोजगारों को नौकरी देने के बड़े मिशन का श्रीगणेश कर रहे हैं.

दस करोड़ लोगों की ज़िंदगी बदलेंगे

नई नौकरी के अवसर लिखते हुए सोनू सूद ने अपनी इस महत्वपूर्ण योजना को लोगों के साथ ट्विटर के माध्यम से साझा किया है. वे इस अभियान के माध्यम से 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की दिशा में काम कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने बताया है कि उन्होंने एक लाख लोगों के लिए नौकरी की व्यवस्था की है और वे इस अभियान पर काम करके आगामी 5 वर्षों में लगभग 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलना चाह रहे हैं.

एक लाख नौकरियां दूसरी बार

ऐसा नहीं है कि सोनू सूद पहली बार ये महत्वपूर्ण मानवीय कार्य करने जा रहे हैं, वे पहले भी ऐसा कर चुके हैं, अर्थात सोनू दूसरी बार दे रहे हैं एक लाख नौकरियां. उनकी टीम के तरफ से घोषणा की गई है कि अभी तक इस मिशन के माध्यम से 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां दे दी गई हैं और अब फिर वे 1 लाख लोगों के लिए नौकरियों का नया मौक़ा ले कर हाजिर हो रहे हैं. जहां बेरोजगार लोगों के चेहरे पर ये खबर एक मुस्कान बन गई है वहीं दूसरे लिए सोनू सूद के इस कदम की सराहना करते नहीं तक रहे हैं.

गुडवर्कर ऐप करें डाउनलोड

रोजगार के इच्छुक लोगों को गुडवर्कर एप डाउनलोड करना होगा. अब सोनू सूद देश के लाखों लोगों के लिए नौकरी का इंतजाम एक ऐप के माध्यम से कर रहे हैं. यह एक रोजगार का ऐप है और सोनू ने अपने ट्वीट में इस ऐप की लिंक साझा की है और इसके बारे में जानकारी दी है. इसी के साथ सोनू ने मजेदार हैशटैग भी पेश किया हैं जिनमें – अब इंडिया बनेगा कामयाब (#AbIndiaBanegaKaamyaab), गुड वर्कर (#GoodWorker), नौकरी पाना हुआ आसान (#NaukriPaanaHuaAasaan) शामिल हैं.

एक जॉब एप्लिकेशन है गुडवर्कर

सोनू सूद द्वारा गुडवर्कर ऐप भारत के प्रवासी मजदूरों को नौकरी दिलाने के उद्देश्य से तैयार किया गया है. इस ऐप का लक्ष्य सभी बेरोजगार और आजीविका के लिए इधर-उधर भटक रहे लाखों प्रवासी कामगारों को जॉब लिंकेज और करियर की प्रगति सहायता प्रदान करना है. बताया गया है कि ये ऐप पूरी तरह वेरिफाइड है और यहां आवेदन करके आप नौकरी के नाम पर ठगी धोखेबाजी का शिकार नहीं होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here