पहली नजर का प्यार और 8 शादियां, अपनी आठ पत्नियों के साथ एक ही घर में रहता है ये शख्स

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

Man Living With 8 Wives : आज के जमाने में लोगों से एक शादी चलाना मुश्किल हो रहा है लेकिन एक शख्स ऐसा है जो अपनी आठ पत्नियों के साथ खुशहाल जीवन जी रहा है. जी हां बिल्कुल ठीक सुना आपने और यही वजह है जिसने उसे रातों रात ट्रेंड में ला दिया है. सोशल मीडिया में आज हर कोई उसी की चर्चा कर रहा है. थाईलैंड (Thailand) का ऑन्ग डैम सोरोट नाम (Ong Dam Sorot) का यह व्यक्ति एक प्रोफेश्नल टैटू आर्टिस्ट है. वह एक टीवी शो में नजर आया था जहां उसने अपनी पत्नियों की कहानी सुनाई और देखते ही देखते मशहूर हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक सिर्फ यूट्यूब पर इनके इंटरव्यू के वीडियो को 3 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है.

हर बार हुआ पहली नजर का प्यार

ओडिटी सेंट्रल के अनुसार Tattoo आर्टिस्ट सोरोट की 8 पत्नियां एक साथ एक ही घर में रहती हैं. ऑन्ग डैम सोरोट की सभी पत्नियां उससे बहुत प्यार करती हैं और उसे दुनिया का सबसे सज्जन आदमी मानती हैं. सोरोट कहते हैं कि हर बार उन्हें पहली नजर में प्यार हुआ. उनकी अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से एक दोस्त की शादी में मुलाकात हुई थी. उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी नोंग एल को एक मार्केट में देखा और फिर उन्हें पहली नजर में प्यार हो गया. तीसरी पत्नी से वह एक अस्पताल में मिले और दिल हार गए. सोरोट अपनी चौथी, पांचवीं और छठी पत्नी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में मिले थे. सातवीं पत्नी नॉन्ग को उन्होंने मां के साथ धार्मिक स्थल जाते वक्त देखा था और फिर आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे. हैरानी की बात यह है कि महिला पहली पत्नी के बारे में जानने के बावजूद सोरोट के साथ शादी करने के लिए तैयार हो गई.

हर पत्नी है शादी से खुश

सोरोट सभी आठों पत्नियां उनसे बेहद प्यार करती हैं. उनकी सभी पत्नी उनके देखभाल करने वाले स्वभाव की कायल हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सोरोट की पहली पत्नी से उन्हें एक बेटा भी है. और उनकी सभी पत्नियां जानती थी की वो शादिशुदा है फिर भी वो सोरोट को शादी से मना नहीं कर पाई. इंटरव्यू में सोरोट ने बताया कि उनकी पत्नियां चार अलग-अलग बेडरूम में सोती हैं और अपने पति के साथ रोमांस के लिए अपनी बारी आने का इंतजार करती हैं.