Tractor Parade के दौरान गड़बड़ी करा सकता है Pakistan, इसके लिए बनाये सैकड़ों ट्विटर हैंडल

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

नई दिल्ली. दिल्ली में गणतंत्र दिवस के अवसर पर होने वाली है. इस अवसर पर भी पाकिस्तान भारत में गड़बड़ी कराने की साजिश से बाज नहीं आ रहा है. आंदोलनकारी किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान अपने नापाक मंसूबों को कामयाब करने के लिए पाकिस्तान ने 308 ट्विटर हैंडल बनाये हैं लेकिन पाकिस्तान का होमवर्क फिर एक बार कच्चा निकला और दिल्ली पुलिस ने इस साजिश का खुलासा कर दिया.

दिल्ली पुलिस ने किया साजिश का खुलासा

दिल्ली में 26 जनवरी को होने वाली ट्रैक्टर परेड के लिए सरकार और पुलिस प्रशासन ने साड़ी तैयारियां कर ली हैं ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न हो जाए. इस परेड को लेकर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी इंटेलीजेंस दीपेंद्र पाठक ने एक बड़ा खुलासा किया और बताया कि कि हमें कई इंटेलीजेंस इनपुट मिले हैं कि इस ट्रैक्टर रैली को डिस्टर्ब करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है.

सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा है पाकिस्तान

देश के गणतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव षड्यंत्रों के निशाने पर है जिसे देख कर लगता है कि दिल्ली में इस अवसर पर खतरा मंडरा रहा है. दिल्ली पुलिस ने किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान गड़बड़ी की आशंका जताई है और कहा कि पाकिस्तान सोशल मीडिया के ज़रिये भारत में इस राष्ट्रीय उत्सव के दौरान अव्यवस्था फैलाने का षड्यंत्र कर रहा है. पर अब दिल्ली पुलिस पूरी तरह से सतर्क है.

तीन रूट हुए हैं तय

परेड को लेकर पांच से छह बार किसानों के साथ बातचीत हुई और अंत में सरकार ने किसानों को शर्तों के साथ गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली में तीन जगहों पर परेड निकालने की इजाजत दे दी है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी इंटेलीजेंस दीपेंद्र पाठक ने जानकारी दी कि गाजीपुर से 46 किलोमीटर का रूट, सिंघु बॉर्डर पर 62 किलोमीटर का रूट और टिकरी बॉर्डर पर 63 किलोमीटर का रूट निर्धारित किया गया है.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति