Palghar Again!! : अब पालघर में मार दिया नौसेना अधिकारी को ज़िंदा जला कर!!

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

पालघर फिर से !! पता नहीं इसके बाद अब आगे क्या होने वाला है. पालघर फिर से के बाद पालघर फिर दुबारा और फिर पालघर बार बार..

क्या अब होगा पालघर बार-बार ?

पालघर अब शायद दुनिया भर में बदनाम हो गया है कम से कम वहां तो ज़रूर जहां भारतीय रहते हैं चाहे वो दुनिया के किसी भी कोने में हों, इस खबर को पढ़ने के बाद उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी? इस दुखद आपराधिक घटना को जान्ने के बाद उनके मन में क्या भाव आएंगे? क्या हमारी तरह वो भी अवाक होंगे? क्या हमारी तरफ वो भी ये नहीं कहेंगे कि ये क्या हो रहा है हिन्दुस्तान में?

पहले अगवा किया नौसेना अधिकारी को

इस हत्याकांड को अंजाम करने वालों ने पहले चेन्नै से भारतीय नौसेना के अधिकारी का अपहरण किया और फिर उसे पालघर लाये. उसके बाद पालघर के डहाणू तलासरी के वेवजी इलाके में स्थित जंगल में ले जाकर उनको जिंदा जला दिया. आग से बुरी तरह झुलस गए इन अधिकारी की अस्पताल में उपचार करते समय मृत्यु हो गई है.

नौजवान नौसेनाधिकारी थे सूरज कुमार दुबे

बाद में जब पहचान की गई तो जानकारी मिली कि मार दिए ये व्यक्ति नौसेना के नवयुवक अधिकारी थे, जिनका नाम सूरज कुमार दुबे है जो कि झारखंड में रांची के रहने वाले थे. सूरज कुमार दुबे की आयु केवल सत्ताईस वर्ष थी.

पालघर का दूसरा खौफनाक हत्याकांड

16 अप्रेल के बाद अब लोग भूल नहीं पाएंगे 6 फरवरी भी. लगभग दस माह पहले पहले 16 अप्रेल को महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की हत्या हुई थी और अब फिर एक और खौफनाक घटना सामने आई है 6 फरवरी को. इस घटना में साधुओं को नहीं बल्कि भारत की नौसेना के एक अधिकारी की हत्या की गई है. इस बार भी यहां की पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और अपनी तहकीकात शुरू कर दी है.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति