Paramvir Singh की हो गई छुट्टी : Sachin Vajhe मामले में गिरा पहला विकेट

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email
हो गई छुट्टी मुंबई पुलिस के मुखिया की. परमवीर सिंह की तूती बोलती थी मुंबई में. मुंबई पुलिस के लिए नए पुलिस आयुक्त की घोषणा कर दी गई है. हेमंत नगराले अब मुंबई के नए पुलिस कमिश्नर बना दिए गए हैं और परमवीर सिंह को डीजी होमगार्ड्स के पद पर भेज दिया गया है.

ये है सचिन वाझे मामला

जो हुआ है और जो हो रहा है उसे सीधी तौर पर सचिन वाझे मामला माना जा सकता है. अभी कुछ दिन पहले ही सचिन वाझे को अंदर किया गया है और अब उसके बाद इस बड़े मामले का बड़ा शिकार बने हैं परमवीर सिंह. सचिन वाझे क्यों गिरफ्तार हुए हैं, सारा देश जानता है.

अभी तो पिक्चर शुरू हुई है

परमवीर सिंह के तबादले के बाद माना जा रहा है कि अभी बहुत कुछ सामने आने वाला है. सचिन वझे हैं इस मामले के केंद्र में जिन पर बड़े सवाल उठाये गए हैं. ये कार्रवाई सचिन वाजे के मामले में उठाया गया बड़ा कदम माना जा रहा है. अम्बानी के घर के बाहर खड़ी हुई गाडी में विध्वंसक पाए गए थे और उसके बाद इस गाडी से जुड़ी एक संदेहास्पद मौत भी सामने आई जिसने देश भर का ध्यान इन जुड़ी हुई घटनाओं की शृंखला की तरफ खींचा. इसके बाद तुरंत कार्रवाई हुई और एक के बाद एक जांच की कार्यवाहियों के बाद उनके परिणाम भी एक के बाद एक सामने आने लगे.

असली मामला है विस्फोटक कार वाला मामला

सचिन वझे मामला दरअसल था विस्फोटक कार वाला मामला जिससे सारा देश परिचित है. कुछ दिन पहले देश भर के लोग चौंक गये थे जब पता चला कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के खिलाफ की गई है साजिश. उनके घर के पास विस्फोटक से भरी एसयूवी की बरामदगी की गई थी और इस मामले की जांच में एनआईए द्वारा शहर के पुलिस अधिकारी सचिन वाझे को धार दबोचा गया. काफी लम्बे समय से मुंबई के सबसे विवादास्पद पुलिस अधिकारियों में एक माने जाते हैं सचिन वाझे.

एनआईए हो गई है सक्रिय

आज दो लोग मिस्ट्री एसयूवी कार के मिलने पर बहुत खफा होंगे और वे दोनो हैं सचिन वाझे और उनके बाद अब परमवीर सिंह. मिस्ट्री एसयूवी वहाँ क्यों मिली और उसके पीछे की असली साजिश क्या थी और कौन कौन से बड़े चेहरे उसमें शामिल हैं – ये सब तो एनआईए की जांच रिपोर्ट बतायेगी. लेकिन अभी जो पता चला है वो ये है कि ये मामला उतना छोटा नहीं है जितना नज़र आ रहा था, अब इसके प्याज की परतें एक के बाद एक खुलना शुरू हो गई हैं.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति