पूछता है देश : कांग्रेस का तालिबान प्रेम क्या कहता है?

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email
अब तालिबान की शाखा है कांग्रेस ? अडानी को फंसा दो और तालिबान को बचा लो -आशी ट्रेडिंग किसकी है ?
अभी तक कांग्रेस पाकिस्तान की गुलामी कर रही थी और उसके हर काले कारनामे को परोक्ष-अपरोक्ष समर्थन देने के लिये मरी जाती थी लेकिन अब लगता है कांग्रेस तालिबान की भी शाखा बन गई है.
ये सच सामने आने के बाद भी कि अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद विजयवाड़ा की कंपनी आशी ट्रेडिंग के नाम पर 21000 करोड़ की 3000 किलो हेरोइन टेलकम पाउडर कह कर भेजी गई, कांग्रेसी छातियां पीट रहे हैं कि अडानी के पोर्ट पर ड्रग्स पकड़ी गई तो उसे ही पकड़ो!
ये तस्करी का माल हर पोर्ट,एयरपोर्ट और राज्य में पकड़ा जाता है -इंदिरा गाँधी एयरपोर्ट देखभाल तो GMR Group करता है और वहां अनेक बार तस्करी का सोना और ड्रग्स पकडे गए हैं मगर कभी उसके मालिक GM Rao को तो पकड़ने की बात नहीं की गई.
राजस्थान में जुलाई, 2020 में 234 किलो ओपियम, 25 अगस्त, 2021 को 469 और 486 किलो ओपियम और 31 अगस्त, 2021 को 180 किलो मारिजुआना पकड़ी गई मगर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तो उंगली नहीं उठी.
अब अगर आरोप लगाने की ही बात है तो ये तो GMR Grp के GM Rao पर लग सकता है, जो आंध्रप्रदेश के हैं और आशी ट्रेडिंग भी आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा की है और ये काम राव कर सकते हैं क्यूंकि मजबूरी में उन्हें अपना मुंबई एयरपोर्ट का शेयर अडानी को बेचना पड़ा –ऐसे उन्होंने बदला ले लिया.
गूगल पर कहीं आशी ट्रेडिंग के मालिक का नाम नहीं है और यही शक पैदा करता है कि ये कंपनी बड़े नेताओं की हो सकती है जो अपनी खाल बचाने के लिए दोष अडानी पर मढ़ रहे हैं.
मालिक का नाम बाहर ना आना जाहिर करता है कि वो लोग आज के बड़े “ईमानदार” और शांतिप्रिय लोग हो सकते हैं या उनके साथ प्रिय सम्बन्ध रखने वाले हो सकते हैं.
इससे बड़ी कोई बेशर्मी हो सकती है क्या कि अडानी को बर्बाद करने के लिए तालिबान को तस्करी का दोष देने की बजाय अडानी को फंसा रहे हैं.
ख़बरों के अनुसार आशी ट्रेडिंग के लिए ये कोई पहला केस नहीं है -जून, 2021 में इस कंपनी ने 25000 किलो टेलकम पाउडर आयात किया था जो अब आई 3000 किलो हेरोइन की तरह 70000 करोड़ की हेरोइन ही था.
लगता है अब इस 3000 किलो हेरोइन ने पाप का घड़ा फोड़ दिया –देखते हैं पाप में कौन कौन शामिल मिलता है.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति