Porn shooting Racket: साकीनाका ‘ओरल सेक्स’ कांड और पोर्न फिल्म केस के तार जुड़े

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email
ये अहम जानकारी मुंबई क्राइम ब्रांच से ही बाहर आई है. मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक़ वर्ष 2015 के इस मामले में पता चला था कि तनवीर साकीनाका पुलिस स्टेशन के कुछ अधिकारियों के लिए खबरी का काम करता था. जैसा कि सर्वविदित है, साकीनाका कांड में एक मशहूर टीवी सीरियल प्रोड्यूसर भी गिरफ्तार हुआ था.

जांच के दौरान हुई पुलिसवालों की धरपकड़

एक तरफ पोर्न फिल्मों की शूटिंग के मामले की जांच का दायरा बढ़ा रही है मुंबई पुलिस तो दूसरी तरफ मामले से जुडी नई नई छुपी जानकारियां सामने आ रही हैं. दरअसल एक मॉडल की शिकायत क्या आई पुलिस को बहुत से चेहरे सामने नज़र आये और हैरानी की बात इन चेहरों में पुलिसिया चेहरे भी कई थे जिनकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है.

तनवीर हाशमी से हुई पूछताछ

साकीनाका ओरल सेक्स काण्ड को लेकर पुलिस पर बहुत दबाव बनाया जा रहा है. इस दबाव के चलते पुलिस हरकत में आई और उसने जगह जगह छापे भी मारे.  पुलिस की जांच का दायरा बढ़ा तो कई पुलिसवालों की भी गिरफ्तारी हुई. तनवीर हाशमी से पूछताछ भी बहुत काम आई जिन पर अब पुलिस जांच आगे बढ़ा रही है. एक ज़माने में पुलिस का ही एक खबरी हुआ करता था तनवीर हाशमी. अब तक इस मामले में पुलिस ने कुल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

2015 में हुआ था ये कांड

लगभग 6 वर्ष पूर्व हुआ था ये कांड जिसके केन्द्र में था साकीनाका पुलिस स्टेशन. इस पुलिस स्टेशन के अंदर एक ऐसा कांड हुआ था जिससे मुंबई पुलिस को शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ा था. दरअसल एक मॉडल ने आरोप लगाया था कि इस पुलिस स्टेशन में उसके साथ एक पुलिस इंस्पेक्टर ने ओरल सेक्स को अन्जाम दिया था.

तनवीर फिर हुआ गिरफ्तार

इस मामले में कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी औऱ इनमे से ही एक था तनवीर हाशमी. अब इसी तनवीर हाशमी को फिर से मुंबई क्राइम ब्रांच ने सूरत से गिरफ्तार किया है और इस बार इस पर पोर्न फिल्में बनाने का आरोप है.

प्रोड्यूसर पर आया पहला आरोप

मुंबई क्राइम ब्रांच के इस अधिकारी ने बताया कि कि 2015 के इस मामले में पता चला था कि साकीनाका पुलिस के लिये खबरी का काम करता था तनवीर. तनवीर से इसी कांड में एक नामी टीवी सीरियल के प्रोड्यूसर की जानकारी पुलिस को मिली थी फिर उसे भी पकड़ा गया था. इस प्रोड्यूसर पर आरोप ये आया कि उसने साकीनाका के कुछ पुलिस वालों की सलाह पर अप्रैल 2015 में सूरत से पिछले सप्ताह गिरफ्तार तनवीर हाशमी के नाम से अपने क्रेडिट कार्ड से भुगतान करके अंधेरी के फाइव स्टार होटल में कमरा बुक कराया था.

आरोप लगा था साकीनाका पुलिस पर

साकीनाका पुलिस पर दो लोगों को अगवा करने का लगा था आरोप. जैसी योजना थी, मॉडल को बुक किए कमरे में 2 लाख रुपये का पहला साइनिंग अमाउंट लेने का बहाना करके बुलाया जाना था. इसी लिये इस मॉडल को फोन भी किया गया जिसके बाद वो उस होटल में पहुंची भी, लेकिन उसी समय उसने कमरे में जाने से मना कर दिया और फिर उसने तुरंत अपने बॉयफ्रेंड को फोन भी कर दिया. बिना देर किये उसका बॉयफ्रेंड वहां आ गया और जैसे ही वो मॉडल को अपनी बाइक पर ले जाने लगा तो आरोप के अनुसार साकीनाका पुलिस ने उन दोनों को अगवा कर लिया था.