पोर्न वीडियो मामले के बाद Gehna Basist पर Gang Rape का भी आरोप

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email
अभिनेत्री गहना वशिष्ट पहले ही पुलिस की पूछताछ के केंद्र में हैं. उन पर पोर्न वीडियो बनाने का आरोप है. अब गहना का नाम एक दूसरे मामले में भी सामने आया है. ये आरोप एक महिला ने लगाए हैं और बताया है कि गहना वशिष्ठ और 3 अन्य लोगों ने मिल कर किया है मेरे साथ गैंग रेप. इस महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि गहना और इन तीन लोगों ने उसे गलत तरीके से कैद भी रखा था.

मॉडल है ये महिला

जिस महिला ने गहना पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है वह एक 24 वर्षीया मॉडल है. उसने पुलिस को बताया कि एक वीडियो के लिए उसको 3 मर्दों के साथ यौन गतिविधियां करने के लिए विवश किया गया था. यहां यह बताना ज़रूरी है कि पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में गहना वशिष्ठ को शनिवार को मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने पकड़ा था. गहना पर ये आरोप लगा है कि वो पोर्न वीडियो का धंधा करती थीं.

अब क्वारंटीन में है गहना

गहना को 14 दिन का समय मिल गया है जो शायद उसे किस्मत ने दिया है. अब 14 दिनों तक पुलिस गहना वशिष्ठ से पूछताछ नहीं कर सकेगी क्योंकि गहना को कोरोना हो गया है और अब उसे क्वारंटीन में रखा गया है. अब पोर्न मामले में पूछताछ 14 दिन का समय बीत जाने के बाद ही हो पाएगी. इसी मामले से संबंधित एक दूसरे आरोपी उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया जा चूका है.

गहना की टीम ने इंकार किया

पोर्न वीडियो मामले पर लगे आरोपों को लेकर गहना की टीम ने साफ़ इंकार कर दिया है. अपने बयान में गहना की टीम ने सफाई दी है कि ‘गहना को एक साल के भीतर 4 बार दिल का दौरा पड़ चुका है. वो अस्थमा की रोगी हैं और उनका स्वास्थ्य बहुत नाजुक है. ऐसे में मुंबई पुलिस को चाहिए कि उनके साथ मानवीय आधार पर पेश आना चाहिए. वह आरोपी हो सकती हैं किन्तु दोषी नहीं है. किसी पोर्न वेबसाइट से उनका कोई संबंध नहीं है.’

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति