भोपाल में राजा और साध्वी की जंग, बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर को दिया टिकट

courtesy-twitter
Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

मध्यप्रदेश के भोपाल की लोकसभा सीट इस बार चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चित रहने वाली सीट बन गई है. साध्वी प्रज्ञा को बीजेपी में शामिल होने के कुछ ही देर बाद भोपाल से लोकसभा का टिकट दे दिया गया है. साध्वी प्रज्ञा सिंह अब भोपाल से कांग्रेस नेता दिग्वजिय सिंह के खिलाफ बीजेपी की उम्मीदवार हैं. साध्वी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल के बीजेपी दफ्तर में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और उसके बाद कहा कि वो चुनाव लड़ेंगीं भी और जीतेंगी भी.

भोपाल सीट से कांग्रेस की तरफ से दिग्विजय सिंह के ऐलान के बाद बीजेपी की तरफ से चेहरे को लेकर कयास तेज हो गए थे. यहां तक कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उमा भारती के भी दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल से लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं. लेकिन शिवराज सिंह चौहान और उमा भारती का कहना था कि दिग्विजय सिंह को भोपाल से कोई समान्य सा कार्यकर्ता भी चुनाव हरा सकता है. ऐसे में उन दोनों के चुनाव लड़ने की अटकलें खारिज हो गई थीं. लेकिन अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बीजेपी में शामिल होने से शुरुआत में लगाए गए उन कयासों को आधार मिला है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर चुनाव लड़ सकती हैं.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने साध्वी को टिकट देने पर सवाल उठाते हुए कहा कि इससे बीजेपी की मनोदशा को समझा जा सकता है.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति