Raveena Tandon रोने लगी थीं अपना बलात्कार होता देख कर

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

नई दिल्ली.   बहुत कम ऐसा देखने में आता है कि फिल्म अभिनेता या अभिनेत्री अपनी ही फिल्म को देखते समय  भावनाओं में बह जाएँ, किन्तु ऐसा हुआ है कई बार. कई बार ऐसे उदाहरण भी देखे गये हैं जब लोगों ने बताया कि उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था. हीमैन धर्मेंद्र की भांति ही रवीना टंडन भी एक ऐसी ही भावुक अदाकारा हैं जो अपनी ही फिल्म को देखते समय अपनी आँखों को रोने से नहीं रोक पाईं.

ज़िन्दगी का एक वो भी दौर था 

रवीना टंडन को आज हिंदी सिनेमा में उनके दमदार अभिनय के लिए पहचान मिली है. मुंबई की रहने वाली रवीना ने अपनी एक अलग छवि बनाई है जिसमें उनके अभिनय के साथ अपनी बोल्ड इमेज भी दिखाई देती है. किन्तु ये बात हर किसी को नहीं पता है कि निजी जिन्दगी में रवीना एक बहुत संजीदा और भावुक इंसान भी हैं.

लगा था सदमा रवीना को 

रवीना अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के कारण लाइमलाइट बटोरती हैं. उन्होंने कई मौकों पर ये भी जता दिया है कि वे एक संवेदनापूर्ण व्यक्ति भी हैं. रवीना की यही छवि उनकी अलग पहचान बनाती है और इससे पता चलता है कि कभी कभी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ ऐसा भी हुआ है कि सिनेमा की पटकथा की जरूरत को पूरा करते समय उनको कुछ ख़ास सीन करने पड़ते हैं लेकिन बाद में जब वही सीन वे देखती हैं सदमे में आ जाती हैं.

ये घटना हुई थी डबिंग के दौरान

रवीना की एक फिल्म आई थी- पत्थर के फूल. इसी फ़िल्म से उन्होंने अभिनय की दुनिया में पदार्पण किया था. रवीना की यह फिल्म सुपरहिट भी हो गई थी. लेकिन रवीना् कभी आसमान में नहीं उड़ी. उनके पैर हमेशा जमीन पर ही रहे. वे अपनी संवेदनशीलता को लेकर जिन्दगी जीने वाली इंसान हैं. एक बार एक फिल्म की डबिंग के दौरान  अचानक रवीना जोर से रो पड़ीं. हुआ ये था कि उस समय स्टूडियो में डबिंग के समय जब उन्होंने अपना रेप का सीन देखा तो वे अपनी भावनाओं पर नियंत्रण न रख सकीं. लेकिन पूरी यूनिट ने उनकी भावनाओंं की कद्र की और उन्हें  समझाबुझा कर शांत किया.
 

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति