Aryan Khan Released: आर्यन खान के घर पहुंचने पर मन्नत में जश्न, बेल मिली लेकिन आगे की राह अभी मुश्किल

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  और गौरी खान की मन्नत आखिरकार पूरी हो गई है. आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद मुंबई की आर्थर रोड़ जेल से रिहा हो गए हैं. शाहरुख खान अपने काफिले के साथ आर्यन खान को लेने खुद आर्थर रोड़ जेल पहुंचे थे. शाहरुख के घर मन्नत के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने ढ़ोल बजाकर आर्यन का स्वागत किया.

22 दिन बाद घर पहुंचे आर्यन

22 दिन के लंबे इंतजार के बाद आर्यन आज अपने घर पहुंचे हैं. शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि आर्यन को रिसीव करने जेल पुहंचे थे. आर्थर रोड जेल के अधिकारी ने बताया कि आर्यन खान अपनी रिहाई से बेहद खुश नजर आ रहे थे. आर्यन ने अधिकारियों से रिहाई का समय पूछा था. आर्यन खान की रिहाई सुबह 11 बजे हुई.

आर्यन की आगे की राह है मुश्किल

आर्यन खान जेल से तो रिहा हो गए हैं. लेकिन आगे की राह आसान नहीं होगी क्योंकि अभी तो सिर्फ बेल मिली है केस अभी खत्म नहीं हुआ है. जमानत देते हुए कोर्ट ने आर्यन के लिए कुछ शर्तें भी तय की हैं. जिसके तहत आर्यन खान को मुंबई से जांच अधिकारी को बिना बताए मुंबई से बाहर नहीं जा सकते हैं. उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर में सुबह 11 बजे से 2 बजे के बीच आकर हाजिरी देनी होगी. जांच से जुड़ी बातें मीडिया या सोशल मीडिया में शेयर नहीं कर सकते. आर्यन को अपना पासपोर्ट स्पेशल NDPS कोर्ट में जमा करना होगा. देश से बाहर जाने के लिए कोर्ट से इजाजत लेनी होगी. अगर किसी भी शर्त का उल्लंघन होता है तो NCB विशेष न्यायाधीश के पास आवेदन की हकदार होगी.

आर्यन के लिए रोशन हुआ घर

आर्यन समेत तीन आरोपियों को गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी. शुक्रवार दोपहर कोर्ट ने बेल ऑर्डर भी जारी कर दिया, लेकिन बेल की कॉपी तय समय यानि की 5 बजे तक जेल में नहीं पहुंच पाई इसी वजह से आर्यन को जेल में एक दिन और रहना पड़ा. आर्यन के घर पहुंचने की तैयारी शुक्रवार से ही शुरू हो गई थी. खान परिवार ने आर्यन के घर वापसी की खुशी में पूरे मन्नत को रोशन कर दिया है.