बिजली के बिल ने तापसी पन्नू को दिया झटका, 36 हज़ार का बिल देख हुईं परेशान

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

बिजली का भारी भरकम बिल बॉलीवुड का भी दिल दहला सकता है.  बॉलीवुड एक्ट्रैस तापसी पन्नू को बिजली के बिल से जोरदार झटका लगा है. बिल देखकर उन्होंने अपनी दर्द ट्वीटर पर शेयर किया. साथ ही बिजली के बिल की वो कॉपी भी दिखाई जिसे देख कर किसी के भी होश उड़ जाएं.

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बिजली वालों की मनमानी के खिलाफ अपना गुस्सा शेयर किया है. उन्होंने सबूत के तौर पर बिजली के बिल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग करते हुए तापसी पन्नू लिखती हैं कि, ‘लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीने में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है. आप किस हिसाब से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?

बिल की कॉपी देखकर आप भी समझ सकते हैं कि 36 हज़ार रूपये का 3 महीने का बिल किसी एक घर का है या फिर किसी एक बड़ी सोसाइटी का. ज़ाहिर तौर पर तापसी की शिकायत में दम दिखाई देता है. हालांकि उन्होंने दूसरा ट्वीट भी किया, ‘अब ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता नहीं है. हफ्ते में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए. लेकिन अब मुझे चिंता है कि कही इस अपार्टमेंट का कोई इस्तेमाल तो नहीं कर रहा, वो भी हमें बिना बताए. क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो.’

तापसी साथ में इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट को बेनिफिट ऑफ डाउट भी दे रही हैं लेकिन 36 हज़ार रुपये के बिजली के बिल से वो हैरान-परेशान भी हैं. जाहिर तौर पर बॉलीवुड में स्थापित हो चुकी अभिनेत्रियों में शुमार करने वाली तापसी बिजली का बिल भरने के लिए तो नहीं बॉलीवुड में काम करेंगीं. बॉलीवुड के सितारे अपनी हाईप्रोफाइल और ग्लैमरस लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. लेकिन सेलिब्रिटी भी अब बिजली के बिल को देखकर झटका खा रहे हैं. हैरान करने वाली बात ये है कि लॉकडाउन के दौरान ये बिजली का बिल आया है.

तापसी पन्नू की पिछले साल उऩकी 4 फिल्में रिलीज़ हुईं जिसमें उन्होंने तारीफ और कमाई बटोरी. इस साल उनकी एक फिल्म रिलीज़ हो चुकी है. मिशन मंगल (Mission Mangal), गेम ओवर (Game Over), बिल्ला (Billa), सांड की आंख (Sand ki Ankh) और थप्पड़ (Thappad) में उनके अभिनय की जोरदार तारीफ हुई. फिल्म पिंक से तापसी ने बॉलीवुड में अपनी जोरदार दस्तक दी थी और फिर उसके बाद बेबी जैसी फिल्म में उनके काम की तारीफ हुई.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति