केंद्रीय मंत्री Shripad Naik कर्नाटक में सड़क हादसे में हुए घायल, पत्नी की मृत्यु

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

गोकर्णा. केन्द्रीय मन्त्री श्रीपद नाइक एक सड़क दुर्घटना में घायल हुए हैं. इस दुर्घटना का समाचार कर्नाटक से आया है. उनकी कार उत्तरा कन्नड़ के अंकोला तालुक में एक गांव के पास दुर्घटना का शिकार हो गई.
जानकारी मिली है कि श्रीपद नाइक की पत्नी विजया नाइक इस दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हुई थीं औऱ अस्पताल पहुंचने तक लगातार बेहोश रहीं, किन्तु उनको नहीं बचाया जा सका. बताया जा रहा है कि श्रीमती विजया नाइक को गंभीर चोटें आई थीं.
स्थानीय प्रशासन को इस सड़क हादसे की खबर मिलते ही तुरंत घटना स्थल पर मदद पहुंचाई गई और नाइक तथा उनकी पत्नी को पास के अस्पताल मे भर्ती कराया गया. सड़क हादसे में बुरी तरह घायल श्रीपद नाइक की पत्नी हादसे के बाद से पूरे समय बेहोश रहीं. अस्पताल में डॉक्टर्स की बहुत कोशिशों के बाद भी उनको नहीं बचाया जा सका. 
जब यह दुर्घटना हुई, केन्द्रीय मन्त्री नाइक कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ में थे और यल्लपुरा से गोकर्णा की यात्रा कर रहे थे. नाइक के साथ गाड़ी में मौजूद तीन अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं.
दुर्घटना का समाचार मिलने पर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने गोवा के मुख्यमन्त्री को फोन किया है और उनसे नाइक के लिए सर्वोत्तम संभव उपचार सुनिश्चित करने के लिये कहा. 
इस कार दुर्घटना मेंं नाइक का एक सहयोगी भी बुरी तरह घायल हुआ था, गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 
श्रीपद नाइक को गोवा सरकार मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करना पड़ा है. 
इस दुर्घटना पर कर्नाटक के सीएम ऑफिस ने वक्तव्य जारी किया और कहा कि कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की पत्नी विजया नाइक के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उधर दूसरी तरफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
श्रीपाद नाइक केंद्रीय रक्षा राज्य और आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी मंत्री हैं.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति