यूपी वाले, पहले ये पढ़ें फिर सोच समझ कर दें अपना Vote

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email
30 साल बाद बंद उर्वरक कारखाना शुरू कर दिया गोरखपुर में, AIIMS दिया और ICMR की लैब खोल दी मोदी ने. अखिलेश, मायावती, कांग्रेस और केजरीवाल क्या देंगे ?
ये सत्य है गोरखपुर का उर्वरक कारखाना मुलायम सिंह के राज में 1990 में बंद हुआ था जिसका शिलान्यास मोदी ने 2016 में किया और आज लोकार्पण कर उत्पादन शुरू हो गया.
गोरखपुर को ही आज AIIMS दिया और ICMR लैब की नई बिल्डिंग भी मिली –AIIMS का शिलान्यास भी 2016 में किया था मोदी ने.
याद कीजिये 2017 में योगी के सत्ता में आते ही जब बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में जापानी बुखार से बड़ी संख्या में बच्चो की मौत हुई तब मीडिया ने अलग तांडव किया था जैसे योगी ने ही बच्चों की हत्या की हो.
हर साल होने वाली बच्चों की मौत पर रोक लगाने में योगी सरकार सफल हुई मगर किसी चैनल ने कवर नहीं किया  कि ये कैसे हुआ.
मोदी, योगी ने उत्तर प्रदेश में कोई ऐसा क्षेत्र नहीं छोड़ा जिसमे विकास की गंगा न बह रही हो फिर चाहे वो हाइवेज हो, एयरपोर्ट हों, डिफेन्स कॉरिडोर हों या कुछ और.
मायावती आज भी विकास युग में एक बार फिर आरक्षण का खेल खेलने में लगी है और कांग्रेस तो मुसलमानों को रिझाने को हिन्दुओं को आतंकी बता रही है, राम भक्तों और जय श्री राम कहने वालों को “राक्षस” कह रही है.
केजरीवाल अपना बेसुरा राग अलाप रहे हैं –फ्री बिजली पानी दे देंगे जी, हमारी सरकार बना दो जी एक बार !! जैसे बिजली पानी से ही जीवन चल जायेगा –अब पंजाब और गोवा की महिलाओं को 1000 रुपये की भीख भी देने की बात कर रहे हैं केजरीवाल महाशय.
अखिलेश के क्या कहने, वो तो एक कदम आगे बढ़ गये और जिन्ना की पूजा करने लगे मुस्लिम वोट के लिए – जब देखा बैकफायर हो रहा है तो फिर अब्दुल कलाम याद आ गए जबकि मुस्लिम तो कलाम को मुसलमान ही नहीं मानते
कल उसका एक सांसद और जोर से रो पड़ा कि भाजपा को हरा दो वरना मुसलमान दूसरी शादी भी नहीं कर सकेंगे – क्या दर्द है कि 4 शादियां छोड़ो, दो लुगाई भीं नसीब नहीं होंगी क्यूंकि मोदी तो कॉमन सिविल कोड ले आएगा –
अखिलेश योगी के हर काम को अपना बता रहे हैं –कल को ऐसा न हो, अपने पिता से ही कह डालें कि मैं तो आपका बेटा हूं ही नहीं -आप पिता बनने का क्रेडिट कैसे ले रहे हैं — हम तो जिन्नावादी हैं पापा जी!
अखिलेश का काम बोला था –
क्या -कांवड़ यात्रा रोक दी;
84 कोसी परिक्रमा रोक दी;
अयोध्या में रामलीला रोक दी;
मंदिरों में लाउडस्पीकर बंद;
मुस्लिम लड़कियों को अपनी बेटी कहा;
केवल यादव मुस्लिमों को नौकरी दी;
अपराधी खुले, दंगे मुफ्त में और आतंकी जेल से बाहर किये —
और कब्रिस्तान बढ़ाये, हज हाउस बनाये
सोच समझ कर वोट कीजिये !!