‘तमंचे पर डिस्को’ से तमतमाई बीजेपी, बोली विधायक से – ‘चलो पार्टी से खिसको’

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

बीजेपी ने तमंचे पर डिस्को गाने पर हथियार लहराने वाले उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बीजेपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन को छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है.

प्रणव चैंपियन का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह नशे की हालत में बंदूक और तमंचे हाथ में लिए डांस कर रहे थे. राणा जी मुझे माफ कर दो गाने पर चैम्पियन का डांस राज्य बीजेपी को रास नहीं आया. वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तराखंड बीजेपी ने प्रणव चैम्पियन के खिलाफ कार्रवाई करने की सिफारिश की थी.

प्रणव चैम्पियन को बीजेपी ने पहले ही निलंबित कर 20 जुलाई तक अपना जवाब दाखिल करने का समय दिया था. अब उनके जवाब दाखिल करने के बाद पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया.

हथियार लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद चैम्पियन के हथियार  लाइसेंस रद्द कर दिए गए थे. हरिद्वार के डीएम दीपेंद्र चौधरी ने कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को नोटिस जारी कर हथियार लहराने के मामले में जवाब मांगा था.

विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन का राजनीतिक सफर विवादों में रहा है. हाल ही एक पत्रकार को धमकाने के मामले में भी उन पर पार्टी ने अनुशासनात्मक कार्रवाई की थी.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति